Skip to main content

पति पत्नी और जज साहब

Add Your Text Here
जज औरत से : हाँ तो बताइए आपके तलाक की ज़मीन क्या है ?
औरत : ज़मीन, शहर के बीचो बीच एक बहुत बड़ा बंगला है और उसके पास थोड़ी सी खाली ज़मीन है ।
जज : नहीं – नहीं , मेरे कहने का मतलब है कि तलाक़ के लिए ग्राउंड्स क्या है ?
औरत : ग्राउंड तो बंगले के पास ही है पर ज्यादा बड़ा नहीं है ।
जज : आप समझ नहीं रही है मैं आधार की बात कर रहा हूँ  ?
औरत : आधार कार्ड तो बना हुआ है पर उसका कैमरा अच्छा नहीं था तो फोटो अच्छी नहीं आई ।
जज : तलाक की नींव क्या है ? ?
औरत: नींव बहुत गहरी है आप फ़िक्र न करे ।
जज : देवी जी आप तलाक़ क्यों लेना चाहती है ?
औरत: तलाक मैं नहीं मेरे  लेना चाहते है ।
जज औरत के पति से : आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की वजह क्या है ?
पति : यही मगज़मारी जो अभी आपके साथ हुई मेरे साथ रोज़ होती है ।
जज की आँखों में ऑंसू आ गए

Comments

Popular posts from this blog

बाबाजी का सत्संग का असर

बाबाजी का सत्संग सुन एक आदमी ने घर आकर उसने अपनी बीवी को निकाल दिया और नौकरानी से शादी कर ली. रिश्तेदारों ने पूछा ऐसे क्यों कर रहे हो? उसने जवाब दिया :- बाबाजी ने कहा था कि माया छोड़ दो और शान्ति के साथ रहो, तो मैंने वैसा ही किया.

बच्चा कैसे होता है?

 गोलू (मैडम से)- महिलाओं को बच्चा कैसे होता है? मैडम ने मासूमियत से सामने आए इस सवाल का जवाब दिया: तुम बड़े हो जाओगे और शादी हो जाएगी तो रात को परी आएगी और तुम्हारी सोई हुई पत्नी के गोद में एक बच्चा सुला कर चली जाएगी। गोलू- एल्लो, तो सुहागरात का सिस्टम खत्म हो गया??? मैडम गुस्से में…. दे थप्पड़, दे थप्पड़…

पति गोवा घूमने गया

  पति गोवा घूमने गया था 15 दिन तक न तो घर आया न तो ☎फ़ोन किया तो गुस्सा कर पत्नी ने 🤱🏻सिर्फ एक मैसेज किया 📇 . . जो तुम पैसे से 💵खरीदने गए हो… उसे मै यहाँ दान भी कर सकती हु.. 😲😲😲😲 पति रात में ही घर आ गया 🤭🏃🏻🏃🏻🏃🏻